आज आपको आर्टिकल पूरा ही पढ़ना पड़ेगा,क्योंकि अभी आपकी आवश्यकता सम्पूर्ण विश्व को है ।

आप सभी देश हित मे कुछ ना कुछ दान करे जैसे गरीब-असहाय्य लोगो की मदत करे और उनका नियमित रूप से ध्यान रखे,हमारे शास्त्रों में लिखा हुआ है-

दातव्यमिति यद्दानं दीयतेऽनुपकारिणे ।
देशे काले च पात्रे च तद्दानं सात्त्विकं स्मृतम् ॥

“दान देना कर्तव्य है” ऐसी भावना से जो दान देश, काल, और योग्य पात्र देखकर, प्रत्युपकार की भावना रखे बिगैर दिया जाता है वह सात्त्विक दान कहा गया है ।

इस श्लोक को समझकर मानवता का धर्म निभाये,हम लोग तो कल से सुबह से रात तक जहा भी हमारे क्षेत्र में हमारी जरूरत पड़ती है वहा पोहच जाते है,सभी गाड़ियों में डीज़ल फुल भरा हुआ है और गाड़ियों में चावल,आटा, दूध,नमक, प्याज,लहसुन,आलू आदि राशन-सब्जियों का सामान और कुछ दवाइयां रखे हुए है,जैसे हमे कहि से भी फोन आये हम सुरक्षिता के साथ पोहचकर लोगों की सेवा में लगे हुए है,पुलिस डिपार्टमेंट से सेवार्थी के पास भी बनवा लिए है जिससे लोगो तक मदत करने पोहच सके । इस नवरात्रि में सेवा भगवती की नही,भगवती के बच्चो की चल रही है और यही इस वर्ष की सबसे कठिन साधना है जिसका फल हमे मीले ना मीले कोई फर्क नही पड़ना है ।

इस देश के डॉक्टरों से भी मेरी प्रार्थना है के कोरोना वायरस का दवा बनाने हेतु अगर रिसर्च के लिए जिंदा मानव शरीर चाहिए तो मुझसे अवश्य संपर्क करे,मानवजाति के रक्षा हेतु मेरा जीवित शरीर मै दान करने के इच्छुक हु । मेरा लक्ष्य सिर्फ जनकल्याण है अतः इसके लिए मैं सब कुछ करने के लिए तय्यार हु । आप सभी लोग बिजली का कम से कम उपयोग करे ताकि सबको बिजली मिल सके क्योके अभी बिजली का प्रोडक्शन कम हो रहा है,जिनके पास सैनिटाइजर ना हो वह तुरटी का उपयोग करे । जो महिलाए सैनिटाइजर का उपयोग करती है उनको खाना बनाने से पहिले हाथ धोना जरूरी है क्योके 65-70% अल्कोहल सैनिटाइजर में होने के कारण हाथ मे आग लग सकती है । सभी प्रकार की सुरक्षिता जरूरी है और सदैव सुरक्षित रहे,आनेवाले तीन महीनों तक हमे सतर्क रहना है और लॉकडाउन से डरिये मत इसमें अपना पूर्ण समर्थन दीजिए । शायद जून महीने के आस-पास हमारा देश सुरक्षित देश माना जायेगा और इसलिए हमें शांति से समर्थन देना ही पड़ेगा ।


आप कुछ ही लोग (ज्यादा नही) साथ मे मिलकर जनकल्याण में सेवाएं देने हेतु कुछ छोटे छोटे ग्रुप बनाये और अवश्य गरीब असहाय्य लोगों को दान करे,अगर दान करने में आप धन-धान्य से असमर्थ हो तो paytm,google-pay या अपना bank account numbar अपने क्षेत्र के व्हाट्सएप ग्रुप में ड़ालकर लोगो से मदत मांगे,अगर कोई 1 रुपया 5 रुपया 50 रुपया भी देता हो तो अवश्य लीजिए इसमें कोई शर्म नही है । कोई धान्य आपको दान कर रहा है तो उसका स्वीकार करके अन्य असहाय्य लोगो तक पोहचाये,इसके लिए पहिले पुलिस डिपार्टमेंट से परमिशन लेना है उसके बाद ही कार्य करना है ।

जो लोग हमें मदत करना चाहते है,उनको मै अपना paytm numbar यही पर दे रहा हु और यही मेरा calling numbar है और यही मेरा whatsapp numbar भी है-
+91-8421522368 .

आज आप सभी की सख्त जरूरत है,आप इस समय मे अपने मानव धर्म का पालन करोगे तो आगे अवश्य ही अपने जीवन को बेहतर बना सकते हो । आप हमें जो भी दान करना चाहतों हो अवश्य करे क्योके यह कार्य मानवजाति हेतु एक महान कार्य माना जायेगा,अब आपको जीवन मे एक महान कार्य करना है जिससे आपकी महानता आपके नजरो में बढ सके । सरकारी सेवाएं गरीब असहाय्य लोगों तक पोहचने मे शायद समय लग जायेगा और मैं नही चाहता हु के तब तक लोग भूख से मरे ।


आप समर्थ हो तो हमसे अवश्य संपर्क करे और ज्यादा से ज्यादा दान करे ताकि आपसे प्राप्त दान को गरीब असहाय्य लोगों तक पोहचाया जाए । 

साथ मे एक मंत्र दे रहा हु जो रोगमुक्ति के लिए श्रेष्ठ मंत्र है,इस मंत्र का ज्यादा से ज्यादा जाप करे, जाप स्वयं के लिए परिवार के लिए और समस्त मानव जाति के लिए कीजिएगा ।


मंत्र-

।। ॐ नमो आदेश गुरु को,काली काली महाकाली महाकाल की काली अपनी शक्ति से मेरे सभी रोग समाप्त करो मशान में जलाकर भस्म करो ना करो तो गुरु गोरखनाथ की दुहाई, गुरु की शक्ति मेरी भक्ति फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा गुरु का मंत्र सच्चा चले छू ।।


मंत्र में "मेरे" के जगह पर रोगी का नाम लेकर भी जाप कर सकते हो,मंत्र सिद्धि हेतु 1008 बार मंत्र जाप जरूरी है और जाप के बाद काली मिर्च को घी में मिलाकर 108 बार आहुति भी देना जरूरी है ।

जब भी मंत्र का किसी के लिए उपयोग करना हो तो रोज 108 बार जाप करना है जब तक रोगी पूर्णतः निरोगी ना हो जाये तब तक । मंत्र सिद्धि हेतु दिशा-दक्षिण, वस्त्र आसन का कोई नियम नही है,साधना किसी भी दिन किसी भी समय से शुरू कर सकते है ।
अन्य किसी भी जानकारी हेतु अवश्य संपर्क करे,आप सभी का स्वागत है ।



आदेश........



from POWER OF TANTRIK SADHANA https://ift.tt/2xrHpXT