On IFTTT
गैर मर्द से संबंध बनाने हेतु वशीकरण मंत्र Vashikaran - Black Magic - Love Problem Solution - Marriage Problem Solution vashikaranspecialist वशीकरण

purush ka vashikaran sex ke liye

गैर मर्द से संबंध बनाने हेतु वशीकरण मंत्र का प्रयोग आजकल बहुत बढ़ गया है और स्त्रियाँ इस मंत्र का बेहिचक प्रयोग कर रही हैं क्योंकि ये मंत्र और विधि बहुत ही आसान और जल्द प्रभावी हैं। गुरु जी द्वारा सुझाए इस अचूक वशीकरण मंत्र का प्रयोग करें और करें आपके इक्षित मर्द से संबंध स्थापित जल्द ही । आप यदि शादीशुदा हैं और आपका पति आपको पूर्ण सुख नहीं दे पा रहा या आप एक से अधिक मर्दों से प्रति आकर्षित हैं तो इस मंत्र और विधि का प्रयोग अवश्य करें ।

मंत्र – ॐ मन तन (मर्द का नाम) पुरुषाय लाभाय मम सर्वम वश्यम कुरु कुरु स्वाहा ।

विधि – आधी रात को पूरे कपड़े उतार कर जमीन पर बैठ जाएँ । आधी रात को अपनी चूत्त का थोड़ा सा बाल ले लें जिसे झांटे भी कहते हैं । अब आटे की एक गुड़िया बनाएँ और उसके सीने पे पुरुष का नाम लिखें अब निकले गए बालों को इक्षित पुरुष के पैरों में बांध दें और फिर गुड़िया को अपने दाहिने हाथ से पकड़ें और गुड़िया को अपनी चूत पर रगड़ें । इसके पश्चात अपने स्तनों को दबाएँ और पुरुष की तस्वीर मन में रखें । ऊपर लिखें मंत्र को 11 बार जाप करें और फिर गुड़िया के ऊपर शहद डालें । अब इस गुड़िया को किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें । कुछ ही दिन में इसका असर दिखेगा खुल कर आप गुरु जी से इस मंत्र के बारे में बार कर सकती हैं ।

The post गैर मर्द से संबंध बनाने हेतु वशीकरण मंत्र first appeared on Vashikaran - Black Magic - Love Problem Solution - Marriage Problem Solution.

from Vashikaran – Black Magic – Love Problem Solution – Marriage Problem Solution https://ift.tt/3iE8zAl
via IFTTT