On IFTTT
दीपावली की रात तंत्र साधना Vashikaran - Black Magic - Love Problem Solution - Marriage Problem Solution vashikaranspecialist काला जादू

दीपावली की रात तंत्र साधना का महत्व

ये बात तो अधिकतर लोग जानते हैं की दीपावली की शुभ रात्रि माता लक्ष्मी स्वयं पृथ्वी पर विराजमान रहती हैं परन्तु बहुत काम लोग ये जानते हैं की दीपावली की रात्रि तंत्र शक्तियों का भी वास पृथ्वी पर रहता है और तांत्रिक ऊर्जाओं का प्रभाव इस पूरी रात चरम पर रहता है। तांत्रिक इस रात्रि का भरपूर फ़ायदा उठाते हैं। तंत्र सिद्धि प्राप्त करने और त्राटक विद्या सीखने के लिए इससे अच्छा अवसर पूरे वर्ष नहीं मिलता। तंत्र क्रियास जैसे की – वशीकरण, काला जादू, उच्चाटन, मारण, मुठकरनी, स्तम्भन, काम क्रियाएं आदि अनुष्ठान के लिए सबसे उत्तम होती है दीपावली की रात।

दीपावली की रात कौन सी तंत्र क्रियाएं कर सकते हैं?

  1. दीपावली की रात वशीकरण क्रिया – वशीकरण क्रिया वैसे तो साल भर में किसी भी दिन कर सकते हैं या आप तांत्रिक द्वारा करवा सकते हैं। परन्तु, दीपावली की रात्रि को करवाए गए वशीकरण अनुष्ठान का कई गुना और ज्यादा प्रभावकारी परिणाम मिलता है। दीपावली की रात्रि को आप वशीकरण का प्रयोग किसी भी स्त्री या पुरुष पर कर सकते हैं। प्रेम सम्बन्ध या काम वासना की तृप्ति हेतु किये गए वशीकरण का अचूक परिणाम मिलता है। अधिक जानकारी के लिए आप गुरु जी से संपर्क करें।
  2. दीपावली की रात काला जादू – दीपावली की रात्रि सिर्फ आमजन ही नहीं बल्कि तांत्रिकों और नागा साधुओ के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण होती है। आज की रात किये गए काला जादू का प्रभाव निश्चित ही मिलता है। काली शक्तियां तुरंत प्रभाव देना शुरू कर देती हैं। मारन क्रिया, मुतकर्णी, उच्चाटन और स्तम्भन, टोटके इत्यादि करवाने के लिए लोग साल भर लोग इंतज़ार करते हैं। यदि आप भी किसी ऐसी समस्या से जूझ रहे हैं जिसमे काला जादू की सहायता जरुरी है तो अभी गुरु जी से संपर्क करें
  3. दीपावली की रात लक्ष्मी तंत्र साधना – बड़े-बड़े साहूकार, नेता, व्यापारी और नौकरीपेशा लोग दीपावली के दिन लक्ष्मी तंत्र साधना करवाते हैं ताकि साल भर उनकी झोली धन से भरी रहे। क्या आप भी ये सोचते हैं की कैसे लोगों के पास इतना पैसा आता रहता है बल्कि लोग इतनी मेहनत भी नहीं करते, तो इसका जवाब है – तंत्र साधना। जी हाँ, लक्ष्मी माता को आप तंत्र साधना द्वारा जल्द आह्वाहित कर सकते हैं और कृपा प्राप्त कर सकते हैं।
The post दीपावली की रात तंत्र साधना first appeared on Vashikaran - Black Magic - Love Problem Solution - Marriage Problem Solution.

from Vashikaran – Black Magic – Love Problem Solution – Marriage Problem Solution https://ift.tt/3BR3oDv
via IFTTT